Samsung ने अपने ग्राहकों के लिए इन दो स्मार्टफोन्स के मूल्य में की कटौती, यहाँ देखें नया रेट

टेक कपंनी वीवो ने कुछ दिनों पहले ही एक साथ अपने तीन स्मार्टफोन के दामों में बड़ी कटौती की थी। वहीं देश की दिग्गज कपंनी सैमसंग भी अपने फैन्स के लिए कुछ ऐसा ही तोहफा लेकर आई है।

सैमसंग ने एक साथ अपने 6 स्मार्टफोंस की कीमतों में कटौती की है। सैमसंग द्वारा इस डिस्काउंट में गैलेक्सी जे सीरीज़ और गैलेक्सी ए सीरीज़ को जोड़ा गया है। यदि आप भी निम्नलिखित स्मार्टफोंस में से कोई डिवाईस लेने की योजना बना रहे हैं तो यही सबसे शानदार मौका है।

सैमसंग Galaxy F02s स्मार्टफोन में 6.5-inch का HD+ Infinity-V स्टाइल नॉच डिस्प्ले मिलेगा.फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है, जो 15W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलेगा.

डिवाइस से रियर साइड में रेक्टेंगुलर शेप वाला कैमरा मॉड्यूल है. इसमें 13MP के मेन लेंस और 2MP + 2MP लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

यह फोन Snapdragon 450 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा. स्मार्टफोन में Android 10 पर आधारित OneUI मिलता है.स्मार्टफोन तीन कलर में उपलब्ध होगा- डायमंड ब्लू, डायमंड व्हाइट और डायमंट ब्लैक.

यह फोन दो रैम और स्टोरेज 4GB RAM + 64GB और 3GB RAM + 32GB स्टोरेज के साथ आता है.सैमसंग ने इसमें 6.5-inch का डिस्प्ले दिया है, जो Infinity-V नॉच डिजाइन के साथ आता है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें