खत्म हुआ इंतज़ार, तो इस दिन भारतीय मार्किट में लांच होगी Skoda Kushaq, जानिए संभव मूल्य

स्कोडा की विजन इन कॉन्सेप्ट स्कोडा कुशक (Skoda Kushaq)ने पिछले साल ऑटो एक्सपो 2020 में लोगों का ध्यान खींचा था. इस कार को 18 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. ये फॉक्सवैगन समूह की ‘इंडिया 2.0’ प्रोजेक्ट के तहत डेवलप्ड पहली गाड़ी है.

हालांकि, हम जानते हैं कि Skoda मार्च के अंत तक Kushaq का खुलासा करेगा। इसकी पुष्टि सेल्स, सर्विस एंड मार्केटिंग- Skoda के निदेशक Zac Hollis ने एक ट्वीट में की है कि वह एसयूवी का अनावरण खुद करेंगे। Zac के ट्वीट के अनुसार, कुशक डीलरशिप पर साल के मध्य तक पहुंच जाएगा। हम मानते हैं कि एसयूवी की बुकिंग और परीक्षण ड्राइव उस समय भी शुरू होनी चाहिए।

इंजन अधिकतम 108 पीएस का पावर और 175 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में डाला जाता है। इसमें एक 1.5-लीटर TSI पेट्रोल इंजन भी होगा जिसे उच्चतर वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा।

यह भारत में स्कोडा की पहली कनेक्टेड कार होगी जिसमें MySkoda Connect टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिसमें लेटेस्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 12.3 इंच की सेंट्रल टच स्क्रीन दी जानी है. दूसरी विशेषताओं में एक ऑटोमैटिक एयर कंट्रोल सिस्टम, सनरूफ और एडाप्टिव लाइट जैसे फीचर शामिल हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें