अगले हफ्ते भारत में दस्तक देगा Vivo का ये दमदार स्मार्टफोन, प्री-बुकिंग पर मिलेंगे ऑफर्स

Vivo ने हाल ही में Vivo V20 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और अब अपनी Vivo V20 SE को लॉन्च करने की प्लानिंग में है. लीक हुई खबरों के मुताबिक इस Vivo V20 SE को दो नवंबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है. लीक में इस फोन के प्री-बुकिंग ऑफर्स का भी खुलासा हुआ है और यह भी पता चला है कि कंपनी Vivo V20 SE के साथ Vivo V20 Pro भी लॉन्च कर सकती है.

Vivo V20 SE भारत में 2 नवंबर को लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी लॉन्च डेट या इससे जुड़ी कोई भी घोषणा नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के साथ मिलने वाले ऑफर्स की भी जानकारी दी गई है।

Vivo V20 SE को लेकर सामने आई रिपोर्ट में दावा किया है कि यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ICICI, Kotak और Bank of Baroda कार्डहोल्डर्स फोन पर 10 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। वहीं फोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिलेगा। इसके अलावा Jio, और Vodafone Idea यूजर्स को 10,000 रुपये का बेनिफिट्स मिलेगा।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें