22 अप्रैल को लांच होगी Volkswagen Polo, कंपनी ने दो नए कलर ऑप्शन के साथ शेयर किया टीजर

जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी फाॅक्सवैगन अपने लोकप्रिय माॅडल पोलो को जल्द एक मिड लाइफ अपडेट देने जा रही है, इसी क्रम में कंपनी ने इस हैचबैक का एक टीजर जारी कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक नई पोलो को 22 अप्रैल को पेश किया जाएगा।

फॉक्सवैगन ने पोलो की शुरुआती कीमत 5.82 लाख रुपये रखी, जबकि नई वेंटो की शुरुआती कीमत 8.76 लाख रुपये है। कंपनी ने इन कारों को दो नए रंगों सनसेट रेड और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया है।

नई फेसलिफ्ट पोलो और वेंटो के फ्रंट में फॉक्सवैगन जीटीआई जैसा प्रंट बंपर, हनीकॉम्ब मैश ग्रिल और एयरडैम के फीचर को शामिल किया है। इसके अलावा रिअर में नए स्मोक्ड टेल लैंप्स और नए स्टाइल का रिअर बंपर दिया गया है।

इस कार के पहले दो ट्रिम्स में 1.0लीटर एमपीआई इंजन लगा है जो 6200 आरपीएम पर 76 पीएस की अधिकतम पावर और 2950 से 3800 आरपीएम पर 95 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।

बताते चले कि पोलो भारत में अपनी पांचवीं पीढ़ी में है, जिसे कुछ और सालों तक अपडेट मिलने की संभावना नहीं है, क्योंकि कंपनी वर्तमान में भारत में एसयूवी सेगमेंट पर ध्यान केंद्रित कर रही है। जो देश में तेजी से बढ़ रहा है। हीं है कि वास्तव में वोक्सवैगन ने क्या योजना बनाई है.

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें