IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हराया मैच, ऐसा रहा मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) के डाइव लगाने पर सोशल मीडिया पर लोगो ने बवाल खड़ा कर दिया है. दरअसल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में धोनी को रनिंग करते वक्त डाइव लगाते देखा गया, जिसके बाद लोगो ने धोनी पर इस डाइव के लिए कई सवाल खड़े कर दिए.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के दिए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स 143 रन ही बना पाई और 45 रन से मैच हार गई। सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा और बटलर ने पहले विकेट के लिए 23 गेंदों पर 30 रन की साझेदारी की।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का बेशक पिछला सत्र काफी निराशाजनक रहा था, लेकिन इस सीजन के शुरूआती तीन मैचों में सीएसके के सभी खिलाड़ियो ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

इस सीजन के पहले मुकाबले में बेशक सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स से हार का सामना करना पड़ था, लेकिन उसके बाद खेले गए दो मुकाबलो में इस टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए लगातार दोनो मुकाबले जीते और पॉइंट्स टेबल में दूसरा स्थान पर कब्जा कर लिया है.

वोहरा 14 रन बनाकर आउट हो गए। मनन वोहरा रवींद्र जडेजा के हाथों कैच हुए।इसके बाद बटलर ने 35 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाकर 49 रन बनाए। वहीं शिवम दुबे ने 17 रन बनाए।

सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में सीएसके ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रनो से हरा कर इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की और साथ ही पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर जगह बना ली है.

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मोईन अली ने तीन विकेट लिए। वहीं जडेजा तथा कुरैन ने दो-दो विकेट लिए जबकि शार्दूल ठाकुर ने एक-एक विकेट के लिए। रवींद्र जडेजा फील्डिंग करते हुए चार कैच भी लिए थे।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें