Neha kakkar और Rohanpreet Singh की शादी को पूरे हुए 6 मंथ, फोटो शेयर कर लिखा रोमांटिक कैप्शन

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़  के लिए आज का दिन बेहद खास है. सिंगर ने शादी के प्यार भरे 6 महीने पूरे कर लिए हैं. शादी के बाद से ही नेहा लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही हैं. नेहा ने हमेशा की तरह आज भी अपने हस्बैंड रोहनप्रीत सिंह के साथ प्यारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

नेहा कक्कड़ ने फोटो शेयर करने के साथ नोट में लिखा, ‘हर एक दिन वो मेरा दिल जीत लेता है. वो मुझसे और भी ज्यादा प्यार करने लगता है. रोज वो कहते है कि वो मुझे उससे ज्यादा प्यार करते है, लेकिन मैं कहती हूं कि मैं उनसे प्यार करती हूं.

रोहनप्रीत तुम सच में अब तक के सबसे अच्छे पति हो. मैं सच में भाग्यशाली हूं. 6 महीने शादी को पूरे होने पर शुभकामनाएं, मेरी लाइफ.’

इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने आगे लिखा कि ‘रोहनप्रीत आप वाकई सबसे अच्छे पति हैं!! मैं सच में भाग्यशाली हूं!! हैप्पी 6 मंथ माय लाइफ!!!’ इस पर रोहन ने रिप्लाई दिया- ‘आई लव यू माय वाइफी’.

नेहा कक्कड़ के इस रोमांटिक पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही कई सितारों ने भी नेहा के पोस्ट पर कमेंट किया है. रोहनप्रीत ने लिखा, ‘आई लव यू मेरी पत्नी.’ इसके साथ ही रोहनप्रीत ने दिल के इमोजी भी बनाए हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें