Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली और मनु पंजाबी की बढती नजदीकियां देख राखी सावंत बोली-“मर्दों को कोने में…”

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं. इन दिनों वह ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ के घर के अंदर मौजूदा प्रतियोगियों के खिलाफ एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आई हैं और फैंस उनकी मौजूदगी को काफी पसंद कर रहे हैं.

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत ने निक्की तम्बोली पर सेक्सिस्ट कमेंट किया. उन्होंने कहा,”मर्दों को कोने में ले लेकर बैठी है चुगलखोर.” निक्की और राखी के बीच पहले से काफी मनमुटाव चल रहा था, लेकिन राखी के इस विवादित कमेंट ने निक्की का पारा हाई कर दिया. निक्की चिल्ला कर राखी से कहती हैं,”मैं कौने में ले लेकर बैठूंगी, तुम क्यों जलती हो, तुम इनसिक्योर हो.”

निक्की आगे कहती हैं,”बोलती हो कि 15 साल से काम किया है, सब जनता जानती है कौन सा काम.” इसके बाद निक्की जाने लगती हैं, तभी राखी दोबारा कमेंट करती हैं,”परफ्यूम डालकर लोगों को लेकर कोने में बैठती है.” इस पर निक्की राखी को घटिया लोग बोलती हैं. फिर राखी तेज-तेज हंसने लगती हैं.

राखी सावंत ने इशारों-इशारों में ही निक्की तम्बोली और मनु पंजाबी (Manu Punjabi) की दोस्ती पर सवाल खड़े कर रही हैं. ऐसे में ये बात मनु पंजाबी के गले नहीं उतरी और वो बीच में आकर राखी सावंत को मुंहतोड़ जवाब देने लगे.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें