एक बार फिर करीना कपूर के चेहरे के एक्स्प्रेशन ने लाखों फैंस का जीत लिया दिल, देखें ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। करीना कपूर फरवरी में अपने दूसरे बच्चे का जन्म दे सकती है। प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस का फैशनेबल और स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। ऑरेंज हाईनेक टॉप और स्कर्ट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह एक बूमरैंग वीडियो है. इस वीडियो में वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं और खुशी से झूम रही हैं. वीडियो में करीना कपूर खान ने नीले रंग की मैक्सी पहनी हुई है. इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपना बेबी बंप पकड़ा हुआ है. हालांकि इस वीडियो में करीना कपूर के चेहरे के एक्स्प्रेशन फैंस का दिल जीत रहे हैं.

यह दिखाता है कि वह काफी बेसब्री से अपने आने वाले बेबी से मिलने का इंतजार कर रही हैं. इसके साथ ही करीना कपूर खान ने इसका एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा,”9 महीने और मजबूत हो रही हूं.” इसके साथ उन्होंने मसल्स दिखाने वाला स्टिकर भी इसमें एड किया है. उन्होंने हैशटैग के साथ नोट गिविंग अप औरर फन टाइम भी लिखा है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें