रेमो डिसूजा ने गणपति उत्सव में किया ऐसा काम जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर हो रही चर्चा

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा ने सोमवार को मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति उत्सव में रक्तदान किया।गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान लालबाग में रक्तदान शिविर अच्छी तरह से जाना जाता है, और रेमो ने इंस्टाग्राम पर गतिविधि में भाग लेने का अपना अनुभव पोस्ट किया।

जहां गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान लालबाग में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने इस रक्तदान शिविर में भाग लिया है. जिसके लिए उनका सराहना हो रही है.

फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा ने सोमवार को मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति उत्सव में रक्तदान किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी सराहना कर रहे हैं.

तस्वीर शेयर करने के साथ ही रेमो ने लिखा, “बप्पा ने हमेशा हम पर अपना आशीर्वाद बरसाया है. लालबागचा राजा गणपति उत्सव के दौरान रक्तदान और प्लाज्मा दान अभियान एक बहुत अच्छी पहल है. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि इसमें भाग ले सका.” रेमो ने इसके साथ ही किट भी दान की जिसमें मास्क, हेड कवर, अल्कोहल वाइप्स, दस्ताने, शू कवर और सैनिटाइजर शामिल थे.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें