शहनाज गिल को इस वजह से मिल रही एसिड अटैक की धमकी, एक्ट्रेस ने निडर होकर ऐसे किया मुकाबला

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल सिर्फ एक स्टार नहीं हैं, बल्कि वह अपने प्रशंसकों के लिए एक भावना है। जब वह रियलिटी शो की विजेता ट्रॉफी नहीं उठा सकी, तो गायिका-अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को उसकी प्यारी हरकतों और वास्तविकता से अवगत कराया। उसके ऑनलाइन और इंटरनेट के बारे में सिर्फ एक उल्लेख उसके प्रशंसकों के कई संदेशों से भरा है।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, “मुझे उनसे डर नहीं लगता. मैं उन लोगों को बधाई देना चाहती हूं जो ये सब कर रहे हैं. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ रहा बल्कि मुझे इससे और आत्मबल मिल रहा है.” शहनाज ने आगे कहा, “मैं जानती हूं कि लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि कुछ लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं और मेरा क्या बिगड़ना चाहते हैं.” उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा अपने काम पर फोकस कराती हूं और लोगों को मायूस करने की कोशिश नहीं करती.”

साल 2021 का एक बेहतरीन गाना आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसमें शहनाज गिल और बादशाह नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें, हाल ही में पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर बादशाह का नया गाना फ्लाई रिलीज हुआ है. इस गाने को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं. बर्फ से ढंके कश्मीर में शूट किया गया ये गाना दर्शकों को गर्मी का एहसास दिला रहा है. वीडियो में बादशाह, शहनाज गिल और उचाना अमित नज़र आ रहे हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें