तो इस वजह से पवित्रा पुनिया ने जयपुर से मंगवाया ये ख़ास नेमप्लेट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अभिनेता पवित्रा पुनिया ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नई नेमप्लेट के साथ खुद की कई तस्वीरें साझा कीं। इन फोटोज में पवित्रा को अपने घर के दरवाजे के पास एक नई नेमप्लेट के साथ पोज देते हुए कानों से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

वह एक कैज़ुअल लुक को स्पोर्ट करती हुई देखी जा सकती हैं क्योंकि उन्होंने अपने बालों को लो-पोनी में बाँधते हुए प्रिंटेड फ्लोरल राउंड-नेक टी पहनी थी।इन तस्वीरों में पवित्रा को अपने घर के दरवाजे के पास एक नई नेमप्लेट के साथ पोज देते हुए और उन्हें मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

पवित्रा पुनिया के इस नेमप्लेट पर सोलर सिस्टम के दो बड़े एलिमेंट में भी है, जोकि एक सूरज और दूसरा चांद है. इसके साथ ही उनके नाम के गोल्डन पत्तियां बनी हुई हैं. पवित्रा ने इसके बारे में ज्याद कुछ नहीं बताया है. इसके लिए वह किसी को थैंक्यू कह रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते ‘थैंक्यू’ लिखा है और इसके साथ गिफ्ट बॉक्स एड किया है.

इसके अलावा उन्होंने सिंगिंग थ्रेड को टैग किया है. सिंगिंग थ्रेड ऐसी नेमप्लेट बनाने वाली कंपनी है. ये कंपनी जयपुर में हैं. सिंगिंग थ्रेड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पवित्रा पुनिया की इन तस्वीरों को शेयर किया हुआ है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने पवित्रा पुनिया का आभार जताया है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें