सुशांत मर्डर मिस्ट्री में जुड़ा अब एक नया नाम, बॉलीवुड के इस खान का था रिया चक्रवर्ती से संबंध!

सुशांत मर्डर मिस्ट्री

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की। ईडी ने रिया चक्रवर्ती के दो फोन, शौविक और इंद्रजीत के एक एक फोन को अपने कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही जांच में रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड की जानकारी सामने आई है।

रिया के कॉल डिटेल रिकॉर्ड के अनुसार, उन्होंने एक बार आमिर खान को फोन किया था और इसके बाद सुपरस्टार ने उन्हें तीन एसएमएस किए थे। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र ने  इसकी पुष्टि की है।

सुशांत की मौत के मामले में अभी तक बॉलीवुड के तीन खान (सलमान, शाहरुख और आमिर) की चुप्पी पर बहुत बहस हुई है और अब रिया के कॉल रिकॉर्डस में आमिर खान का नाम पाया गया है। कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि रिया ने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह को 30 कॉल की थी, जबकि उन्हें उनकी ओर से 14 बार कॉल प्राप्त हुई। दोनों के बीच दो एसएमएस का आदान-प्रदान भी हुआ।

मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में दायर रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई की। इस दौरान सभी पक्षों ने अपनी दलील रखी। सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के वकील से सीबीआई जांच करवाने को लेकर अहम सवाल किए, जिस पर अभिनेत्री के वकील श्याम दीवान बचते हुए नजर आए।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें