संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़ लेकिन इस बीच फैंस के लिए आई एक बुरी खबर!

संजय दत्त

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित पाए गए हैं। ये ख़बर सुनकर संजय दत्त के चाहने वाले चिंता में हैं। संजय  दत्त की मच अवेटेड फ़िल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज़ होना था, लेकिन संजय की तबियत ख़राब होने की वजह से ‘सड़क 2’ के ट्रेलर रिलीज़ को भी टाल दिया गया था।

संजय दत्त-आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया। फिल्म में आद‍ित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। जो आलिया के साथ इश्क़ फरमाएंगे। इस 3:02 मिनट के ट्रेलर को लोगों का मिला जुला प्रतिक्रिया मिल रहा है। संजू बाबा के लुक को लोग काफी पसंद कर रहे है। ट्रेलर में काफी कुछ कुछ दिखाया गया है। जिसमें प्यार, रोमांस, मर्डर, थिलर सब कुछ नजर आ रहा है।

ट्रेलर में रोमांस के साथ एक्शन और थ्रिल भी देखने को मिल रहा है। सड़क 2′ 1991 में आई फ़िल्म ‘सड़क’ का रीमेक है। ‘सड़क’ का निर्देशन भी महेश भट्ट ने ही किया था। ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। महेश भट्ट पूरे 21 साल बाद ‘सड़क 2’ से बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। इससे पहले महेश भट्ट ने 1999 में आई फ़िल्म ‘कारतूस’ का निर्देशन किया था।

21 साल बाद डायरेक्शन में लौटे महेश भट्ट की यह फिल्म 1991 की फिल्म सड़क से प्रेरित है। फिल्म में सड़क के ओरिजिनल एक्टर संजय दत्त एक बार फिर नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें