बंगाल चुनाव: पुरुलिया रैली में गरजे पीएम मोदी, भारत माता की जय के साथ शुरू किया संबोधन

पश्चिम बंगाल चुनाव के नजदीक आते ही प्रदेश में चुनावी रैलियों की बाढ़ आ गई है। इसी क्रम में कुछ देर बाद ही पुरुलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा होने वाली है। असम और पश्चिम बंगाल में चुनाव रैलियों को संबोधित करने से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता के मन में परिवर्तन की इच्छा जागृत हुई है और भाजपा का सुशासन का एजेंडा लोगों के बीच अपनी जगह बना रहा है।

-देश जब आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है तो ऐसे समय में मुझे जंगलमहल की धरती पर आने का मौका मिला है। महानविभूतियों की इस जन्म भूमि को मेरा प्रणाम

-लोगों का ‘नमस्ते’ से अभिवादन करने के बाद पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत बांग्ला भाषा से शुरू की।-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुरुलिया पहुंच गए हैं। थोड़ी देर में वह जनसभा को संबोधित करेंगे। मंच पर प्रदेश भाजपा के नेता मौजूद हैं। पीएम मोदी को देखने और सुनन के लिए बड़ी संख्या में लोग आए हैं।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी टीएमसी ने बुधवार को बंगाल में घोषणापत्र जारी करते हुए जनता के लिए वादों की झड़ी लगा दी. उधर, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) खुद पश्चिम बंगाल असम के दौरे पर जाएंगे, जहां वह चुनावी जनसभाओं (Rally) को संबोधित करेंगे.

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें