Farmers protest: किसानों के बढ़ते विरोध प्रदर्शन के कारण दिल्ली में प्रवेश के कई रास्ते हुए बंद…

तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण हरियाणा और उत्तर प्रदेश से दिल्ली में प्रवेश करने के कई रास्ते सोमवार को यातायात के लिए बंद हो गए हैं.

21 अप्रैल को होने वाले दिल्ली मार्च का नेतृत्व संघ के प्रदेश महासचिव सुखदेव सिंह कोकरीकलां और राज्य कोषाध्यक्ष झंडा सिंह जेहतुके करेंगे।अगर सरकार ने आमंत्रित किया तो किसान बात करेंगे, मांगों में कोई बदलाव नहीं: राकेश टिकैतफार्मर सरकार को आमंत्रित करने के लिए तैयार

दिल्ली आने वाले यात्री चील्ला सीमा के रास्ते भी शहर में प्रवेश कर सकते हैं. दिल्ली और हरियाणा के बीच सिंघू, टिकरी, औचंदी, पियाउ मनियारी, सबोली और मंगेश के बीच एंट्री और एक्जिट पाइंट बंद हैं.

सितंबर में लागू, तीन कृषि कानूनों को केंद्र द्वारा कृषि क्षेत्र में बड़े सुधारों के रूप में पेश किया गया है जो बिचौलियों को दूर करेगा और किसानों को देश में कहीं भी अपनी उपज बेचने की अनुमति देगा।

यातायात पुलिस ने यात्रियों को लामपुर सफियाबाद, पल्ला और सिंघू स्कूल टोल टैक्स बॉर्डर से होते हुए वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी है. मुकरबा और जीटीके रोड से यातायात को डायवर्ट किया गया है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें