PM मोदी राज्यपालों और उप राज्यपालों के साथ करेंगे अहम बैठक, CBSE Board Exam हो सकते हैं रद्द

देश में कोरोना वायरस की बेकाबू रफ्तार पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यपालों और उप राज्यपालों के साथ अहम बैठक करेंगे। ये बैठक शाम साढ़े 6 बजे होगी जिसमें उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी इस मीटिंग में कोरोना महामारी और वैक्सीन पर चर्चा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिक्षा मंत्री पोखरियाल के बीच बैठक खत्म हो गई है। बैठक में मंत्रालय के अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे। सूत्रों के अनुसार, पीएम को ऑनलाइन परीक्षा सहित विभिन्न संभावनाओं पर एक प्रस्तुति दी गई थी। अब शिक्षा मंत्री रमेश पोखरॉयल निशंक जल्द ही निर्णय की घोषणा कर सकते हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि मैंने पिछले दिनों से CBSE के कई सारे छात्र-छात्राओं की बात सुनी है। कोरोना की दूसरी लहर की भयावह स्थिति में कोई चर्चा बच्चों के स्वास्थ्य और सुरक्षा पर चर्चा के बिना अधूरी है। प्रधानमंत्री जी, शिक्षामंत्री जी छात्र-छात्राओं के मन की बात सुनो।

देशभर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों की वजह से 9 अप्रैल को तकरीबन एक लाख से अधिक विद्यार्थियों ने चेंज डॉट ओआरजी की याचिका पर हस्ताक्षर कर सरकार से मई में होने वाली बोर्ड परीक्षाओं को रद्द या ऑनलाइन आयोजित करने का अनुरोध किया था।

 

2 COMMENTS

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें