आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, तीन दिन में मारे गए 12 दहशतगर्द

कश्मीर मेंं आतंकवादियों के खिलाफ शनिवार से शुरू किया गया सुरक्षाबलों का अभियान अखिरकार समाप्त हो गया। जिला शोपियां के चित्रीगाम व जिला अनंतनाग के बिजबिहाड़ा इलाकों में गत शनिवार से जारी मुठभेड़ आज रविवार को पांच आतंकियों की मौत के साथ समाप्त हो गई। सुरक्षाबलों ने जिला शोपियां में तीन जबकि बिजबिहाड़ा में दो आतंकवादियों को मार गिराया।

DG जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा, “बिजबेहरा में ऑपरेशन खत्म हो गया है.​ पिछले 72 घंटे में चार अलग-अलग ऑपरेशन में 12 आतंकवादी मारे गए हैं. इसमें त्राल और शोपियां में मारे गए 7 आतंकवादी, हादीपुरा में मारे गए अलबद्र के 3 आतंकवादी और अब बिजबेहरा में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी शामिल हैं.”

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के हादीपोरा में हुई एक मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए हैं. उनके पास 1 एके राइफल और 1 पिस्तौल बरामद की गई है. पुलिस ने कहा कि नए भर्ती हुए एक आतंकवादी को आत्मसमर्पण कराने के लिए पुलिस और सुरक्षा बलों ने काफी कोशिशें कीं.

अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी, सेना की 03 आरआर और सीआरपीएफ के जवान शामिल थे। यहां भी एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा बंद की गई है। आपको बता दें कि इस वर्ष अब तक सुरक्षाबलों ने घाटी में 36 आतंकवादियों को मार गिराया है। इनमें ज्यादातर शोपियां जिले के हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें