उत्तराखंड के CM पद से हटाए जाने के बाद छलका त्रिवेंद्र सिंह रावत का दर्द कहा-“अभिमन्यु को छल से…”

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बदलने के बाद रार कम होता नहीं दिख रहा है. मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद पहली बार त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खुले मंच से इशारों-इशारों में बड़ी बात कह दी. होली मिलन कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अभिमन्यु का धोखे से वध हुआ, बदला लो.

देहरादून में कल उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि ”जब अभिमन्यु को कौरवों द्वारा छल से मारा जाता है तो मां द्रौपदी शोक नहीं करती हैं, मां द्रौपदी हाथ खड़े करके बोलती हैं इसका प्रतिकार करो पांडवों. राजनीति में तो ये घटनाएं घटित होती रहती हैं.”

उत्तराखंड में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 70 में से 57 विधानसभा सीटों पर विजय पाई थी. इसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री बनाया गया था. लेकिन 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले उन्हें कुर्सी छोड़नी पड़ी.

आपको बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत से पार्टी के कई विधायक नाराज थे और उन्हें हटाए जाने की मांग कर रहे थे. मामला हाईकमान तक पहुंचा. इसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटाकर तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड का नया सीएम बनाया गया. सीएम बनते ही तीरथ सिंह रावत अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें