बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने प्रवासी मज़दूरों का विडियो शेयर कर कहा, “किसानों को बनाया गुलाम…”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मज़दूरों के अलग-अलग राज्यों से उत्तर प्रदेश और बिहार लौटने का वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने मज़दूरों की मदद की.

उन्होंने समाजवादी नेता शरद यादव को राजनीति का गुरु बताते हुए बहन सुभषिनी यादव को बिहारीगंज से जीताने की अपील की। राहुल गांधी ने आज बिहारीगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को बदलने को वादा किया था। प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन कोई भी वादा नहीं निभाया।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी पर चर्चा करते हुए कहा कि कालाधन से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री ने नोटबंदी करने की बात कहीं थी। उस समय आप लाइन में खड़े थे, क्या कोई काला धन वाला लाइन में था? क्या कोई अरबपति लाइन में लगा था।

आपको बता दें कि बिहार चुनाव के मद्देनज़र राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर हमला कर रहे हैं. राहुल अपनी चुनावी सभाओं में भी बिहार के सीएम पर निशाना साधते नज़र आए हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें