पीएम नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन को NSUI ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया व किया ये…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल अपना 70वां जन्‍मदिन मनाया था। इस अवसर पर उन्‍हें राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत सभी केंद्रीय मंत्रियों व विपक्ष के नेताओं से भी शुभकामनाएं मिलीं। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी मोदी को जन्‍मदिन की बधाई दी।

मिली जानकारी अनुसार NSUI के कार्यकर्ताओं ने मोतीहारी शहर के जान पुल चौक से प्रधान पथ होते हुए मीना बाजार तक की मशाल जुलूस निकाली. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथों में मसाल लेकर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. साथ ही जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया.

NSUI और AISA के युवाओं के प्रदर्शन में जिला NSUI के जिला अध्यक्ष आशीष कुमार, उपाध्यक्ष सूरज कुमार के साथ आइटी सेल के अध्यक्ष रौशन और युवा कांग्रेस के महासचिव इकराम, AISA की तरफ सैफ अली, इरशाद, सोहैल, सरताज वाहिद, सोनू, मजहर जी और RYA की तरफ से अशोक कुशवाहा आदि तमाम छात्र मौजूद हुए.

कांग्रेस की तरफ से ही मोदी के जन्‍मदिन को ‘राष्‍ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के रूप में मनाया जा रहा है। खुद राहुल गांधी ने इसी हैशटैग का इस्‍तेमाल करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर ऐसा करना कई लोगों को रास नहीं आ रहा।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें