लालू यादव ने कहा गुजरात चुनाव में भाजपा की हार निश्चित है

लालू यादव

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने गुजरात चुनाव पर अपनी राय देते हुए कहा है कि जहां-जहां भारी तादाद में लोग वोटिंग कर रहे हैं, वहां भाजपा की हार हो रही है। लालू ने कहा कि चुनाव आयोग को पीएम नरेंद्र मोदी को नोटिस भेजना चाहिए। टीवी चैनल के खिलाफ क्यों कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि आज मतदान हो रहा है और आज भी प्रधानमंत्री मोदी भाषण कर रहे हैं।

लालू ने मीडिया से बातचीत के दौरान जीतन राम मांझी के उस बयान को सपोर्ट किया, जिसमें उन्होंने बिहार सरकार द्वारा की गयी शराबबंदी की आलोचना की है। लालू ने कहा कि मांझी जी ने बिल्कुल सही कहा है। राज्य में शराब कहां बंद है। बिहार में शराब का दरिया बह रही है। नीतीश जी के दिमाग में हैं कि शराब बंद हैं। शराबबंदी कानून की आड़ में गरीबों को जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें ...  बिहार में बाढ़ से 41 की मौत, लाखों लोग संकट में

इससे पूर्व लालू ने गुजरात चुनाव के मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि मैंने भविष्यवाणी कर दी है। भाजपा की हार निश्चित है, मैंने पहले ही केंद्र सरकार के साढ़े तीन साल शासन में रहने की भविष्यवाणी की थी, जो गुजरात चुनाव में पूरी तरह सही साबित होने जा रही है। उन्होंने कहा था कि द्वारिकाधीश की नगरी यानी गुजरात में बहुत जल्द ही जीत हार का फैसला हो जायेगा। लालू यादव इससे पूर्व भी गुजरात चुनाव के बारे में टिप्पणी कर चुके हैं।

LEAVE A COMMENT

Please enter your comment!
Please enter your name here