इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच के लिए BCCI ने दिया टीम इंडिया के इन खिलाडियों को खेलने का मौका

ऑस्ट्रेलिया को उसकी ही मैदान में हराने के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड सीरीज के लिए तैयार है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आज इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम का चयन किया है।

चेतन शर्मा की अगुआई में नई चयन समिति ने टीम का ऐलान किया है। इंग्लैंड के खिलाफ भारत अपनी मेजबानी में 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा।

सबसे पहले चार टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी. यह दौरा चेन्नई में 5 फरवरी से शुरू हो रहा है और 28 मार्च को पुणे में समाप्त होगा, जहां तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा. ये सीरीज चेन्नई, अहमदाबाद और पुणे में खेली जाएंगी.

चेन्नई पहले दो टेस्ट मैचों की मेजबानी करेगा जबकि तीसरा और चौथा टेस्ट अहमदाबाद में होगा. अहमदाबाद सभी पांच टी20 मैच भी खेले जाएंगे. इसके बाद टीमें वनजे सीरीज खेलने के लिए पुणे जाएंगी. मोटेरा, अहमदाबाद में नव निर्मित स्टेडियम 12 मैचों में से 7 मैच खेले जाएंगे.

टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर. अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें