Nokia ने भारतीय मार्किट में स्मार्टफोन लवर्स के लिए लांच किया Nokia 2.4, देखिए कीमत और फीचर्स

नोकिया ने अपना 2.4 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Nokia 2.4 की कीमत 10 हजार 399 रुपये रखी है. इस स्मार्टफोन की कीमत के चलते इसे बजट स्मार्टफोन कहां जा है.

नोकिया के इस धांसू बजट फोन नोकिया 2.4 की खूबियों की बात करें तो ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले लगी है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। नोकिया ने इस फोन के साथ 2 साल के ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट्स का दावा किया है, जिसमें Android 11 और Android 12 इंक्लूड हैं। नोकिया 2.4 में octa-core MediaTek Helio P22 SoC प्रोसेसर लगा है।

भारत में Nokia 2.4 की कीमत 10,399 रुपये है, जिसमें इसका एकमात्र 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चारकोल, डस्क और फीऑर्ड रंग में लॉन्च किया है. आप इस स्मार्ट फोन को नोकिया इंडिया की  वेबसाइट के जरिए प्री-ऑर्डर कर सकते है. हालांकि, यह 4 दिसंबर से अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए भी उपलब्ध होगा. इसके साथ साथ ही इसे ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है.

नोकिया ने इस फोन में रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ ही गूगल असिस्टेंस के लिए खास बटन दिया है। नोकिया के इस फोन में 4,500mAh की बैटरी लगी है। कंपनी का दावा है कि इस फोन को एक बार चार्ज करने पर आप दो दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें