लांच होने से पहले शुरू हुई Amazfit GTR 2 की प्री-बुकिंग, स्पोर्ट्स और क्लासिक एडिशन में होगी उपलब्ध

चीनी कंपनी हुमाई टेक्नोलॉजी अपनी अमेजफिट GTR 2, GTS 2 और GTS 2 मिनी स्मार्टवॉच 17 दिसंबर को लॉन्च करेगी। ऐसे में कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले ही इन स्मार्टवॉच की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। अमेजफिट GTR 2 स्पोर्ट्स और क्लासिक एडिशन में आएगी। कंपनी ने GTS 2 मिनी को कुछ दिन पहले ही चीन में लॉन्च किया था।

Amazfit GTR 2 स्पोर्ट्स और क्लासिक एडिशन की कीमत कंपनी ने कंफर्म कर दी है और कंपनी प्री-ऑर्डर पर स्मार्टवॉच के साथ फ्री स्ट्रैप भी दे रही है. GTR 2 को इस साल सितंबर में चीन में लॉन्च किया गया था. इसके बाद देश में Amazfit GTS 2 और Amazfit GTS 2 mini को भी लॉन्च किया जाएगा.

Amazfit GTR 2 स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत 12,999 रुपये और क्लासिक एडिशन की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है. Amazfit GTR 2 को Amazfit इंडिया वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है. हालांकि, इसकी शिपिंग 17 दिसंबर से शुरू होगी. प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को Huami की ओर से 1,799 रुपये की वैल्यू का फ्री स्ट्रैप दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर EMI और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

कंपनी ने अपने ब्लॉग पर इनकी लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी शेयर की है। कंपनी के मुताबिक, इन स्मार्टवॉच को यूजर्स अमेजफिट की इंडिया वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद पाएंगे। फ्लिपकार्ट ने अमेजफिट GTR 2 का टीजर भी जारी कर दिया है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें