आज 12 बजे फ्लिपकॉर्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा रियलमी का C11 स्मार्टफोन, जाने मूल्य

C11 स्मार्टफोन

रियलमी ने जून महीने के अंत में अपनी C सीरीज को आगे बढ़ाते हुए C11 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. कंपनी पहले C सीरीज के C1, C2, C3 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है. C सीरीज के सभी स्मार्टफोन 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किए गए हैं.

रेडमी 8A में 6.22 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 है. स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है. स्मार्टफोन का 3GB रैम वेरिएंट भी मार्केट में खरीदे जाने के लिए उपलब्ध है.

बता दें कि कंपनी की एंट्री लेवल सेग्मेंट में रियलमी सी-सीरीज काफी सफल रही है. कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत 8 हजार रुपये से कम रखती है. इसके जरिए रियलमी चीन की कंपनी शाओमी के Redmi 8A और Redmi 8 जैसे फोन्स को टक्कर देती है.

C11 स्मार्टफोन का 2GB रैम और 32 GB स्टोरेज वेरिएंट सेल में खरीदे जाने के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है. फिलहाल के लिए यह स्मार्टफोन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध है, लेकिन कंपनी ने जल्द ही इसे ऑफलाइन स्टोर में भी लॉन्च करने का एलान किया है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें