मोबाइल शॉप के गोदाम से लाखों की चोरी

Navprabhat Times Breaking News

कुलदीप विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

फैजाबाद: अंबेडकरनगर राजमार्ग शंकरगढ़-दर्शनगर स्थित कनक बिहारी इंटरप्राइजेज व कनकबिहारी आयल्स के ऑफिस व गोदाम के पीछे की दीवार में नकब लगा सेमसंग ब्रांड के कीमती मोबाइल सेट व दो लाख रुपये से अधिक की नकदी चोर लेते गए। नकदी व चोरी गए कीमती मोबाइल सेट से यह चोरी कई लाख की आंकी गई है।

अयोध्या कोतवाली पुलिस को दी गई में तहरीर दो लाख 10 हजार 338 रुपये की नकदी का जिक्र है पर चोरी गए कीमती मोबाइल सेट की संख्या का उल्लेख नहीं है।

कनक बिहारी इंटर प्राइजेज सेमसंग मोबाइल के डिस्ट्रिक डिस्टीब्यूटर है। इनके मालिक का नाम नितिन अग्रवाल व सचिन अग्रवाल है। चोरी गए सेमसंग के मोबाइल ब्रांड के नाम एस-5 से लेकर एस-8 व अन्य मॉडल के बताए गए हैं। इनके एक सेट की कीमत 50-50 हजार रुपये से अधिक की बताई जा रही है। सीसीटीवी में चार चोर के चेहरे में कैद हैं। इनमें एक नकाबपोश व तीन के चेहरे खुले हैं। गोदाम के अंदर अंदर का ताला व दरवाजा तोड़ा गया है। प्रथम ²ष्टया इसे घमंतू गिरोह का कारनामा पुलिस मान रही है, जो सड़क के किनारे की दुकान, मकान चिह्नत कर पहले रेकी करते हैं। उसके बाद वारदात को अंजाम दे भाग निकलते हैं।

पुलिस चोरों को तलाशती रहती है। सीओ आरके साव ने बताया कि बाहरी व स्थानीय लोगों को चोरों तक पहुंचने के लिए केंद्र में रखा गया है। डॉग स्क्वाड भी फारेंसिक टीम को भी चोरों तक पहुंचने के लिए बुलाया गया। एसएसपी सुभाष ¨सह बघेल, एसपी सिटी अनिलकुमार ¨सह, सीओ आरके साव भी पहुंचे। पुलिस ने प्रतिष्ठान के दोनों गार्डों को पूछताछ के लिए रोका है।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने कनकबिहारी इंटरप्राइजेज के गोदाम में चोरी का खुलासा करने के लिए विशेष टीम गठित करने की मांग की है। जिलाध्यक्ष अतुल कुमार ¨सह, नगर अध्यक्ष चंद्रप्रकाश गुप्त, महामंत्री अरुण अग्रवाल, जिला संगठन मंत्री ज्ञान केसरवानी ने मौके पर जाकर जानकारी की।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें