अभिनेता शाहरुख खान के इतने बड़े फैन कि सब कुछ कर दिया शाहरुख के नाम

विशाहरुख खान

कानपुर- शाहरुख खान के सबसे बड़े फैन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पाए गए, जिन्होंने शाहरुख खान के नाम और उनकी तश्वीर को ही अपनी जिंदगी बना ली। यहाँ तक कि अपने पूरे घर में शाहरुख की तस्वीर के वालपेपर तक लगा लिए। यही नहीं ये शख्स शाहरुख खान के “वर्ल्ड बिगेस्ट फैन” का ख़िताब भी जीत चुके है।

विशाहरुख खान और उनकी पत्नी मॉडल रुचि खान

लखनऊ के विशाहरुख खान बने विशाल कानपुर के एक निजी स्कूल कार्यक्रम में शिरकत करने पहुँचे थे, जैसे ही उनकी गाड़ी शहर में पहुँची तो लोग देखते ही रह गए। पूरी गाड़ी के चारो ओर सिर्फ शाहरुख खान की तश्वीर के स्टिकर चिपके हुए थे। पत्रकारवार्ता के दौरान विशाहरुख खान ने बताया कि जब से फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत की थी, तो उनका पहला सीरियल फौजी और फ़िल्म दीवाना से ही उनका बहुत बड़ा फैन हो गया था। विशाल नाम होने और शाहरुख खान का फैन होने के कारण विशाहरुख खान नाम हो गया। विशाहरुख खान ने बताया मेरी गाड़ी से लेकर मेरे कपड़े, मेरे घर में हर जगह शाहरुख खान की तश्वीर और उसके साथ उनकी फिल्मों के बैनर भी लगा रखे हैं। विशाहरुख खान बताते हैं कि वे कई बार फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान से मिल चुके हैं और कई बार अभिनेता शाहरुख खान ने अपने पारिवारिक कार्यक्रम में भी उनको बुलाया है। वहीं विशाहरुख खान ने बताया कि वे शाहरुख फोर्स फ़िल्म प्रोडक्शन नाम से फ़िल्म प्रोडक्शन में कई शार्ट स्टोरी भी कर चुके है।

विशाहरुख भारत से लेकर अमेरिका तक मे “वर्ल्ड बिगेस्ट फैन” का खिताब जीत चुके हैं और सोनी मैक्स के एक शो “सबसे बड़ा दीवाना” में भी बिगेस्ट फैन का अवार्ड जीत चुके हैं। उन्होंने अपना अनुभव बताया कि शाहरुख खान से मिलते समय बिल्कुल ऐसा लगा जैसे अपने दोस्तों से मिल रहे है। विशाहरुख खान की पत्नी रुचि खान ने बताया कि 8-10 बार फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान से मिल चुकी हूं और मेरा पूरा परिवार ही SRK फैमिली के नाम से जाना जाता है। विशाहरुख खान ने बताया कि उनका बेटा आर्यन भी कई फिल्मों में काम कर चुका है और उनकी बेटी भी बहुत अच्छा डान्स परफॉर्मेंस करती है।

वीडियो देखें

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें