हरियाणा से आई महिला की कोरोना रिपोर्ट आते ही मचा हड़कंप, गाँव हुआ सील

COVID-19

कानपुर । साढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत परौली गाँव में अपने परिवार समेत पिता के घर आई एक युवती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। मामले की जानकारी होते ही प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव को सील कर सम्पर्क में आए व्यक्तियों को कोरेण्टाइन कर दिया है।

कोरोना केस मिलने पर गाँव मे मुस्तैद दिखी पुलिस

जानकारी के मुताबिक हरियाणा में रहने वाली अरूणा(30) पत्नी रामजीकुरील अपने दो बच्चों समेत बीते 22 तारीख को साढ़ थाना के परौली गाँव निवासी अपने पिता राजेन्द्र कुरील के यहाँ आई थी। गाँव मे आते ही महिला सहित पूरे परिवार का स्वास्थ्य परीक्षण हेतु सैम्पल लिया गया था। जिसके बाद सोमवार को महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आते ही पूरे गाँव मे हड़कम्प मच गया।

मामले की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम गाँव मे मुस्तैद दिखी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुँचकर पूरे गाँव को सील कर दिया है। वहीं महिला के संपर्क में आये लोगों को चिन्हित कर उन्हें कोरेण्टाइन कर दिया गया है। बताते चलें कोरोना का यह साढ़ क्षेत्र में पहला मामला है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों से प्रशासन के साथ सहयोग करके सावधानी बरतने के निर्देश दिए है। और घरों में रहकर ही नियमों का पालन करने की अपील की गई।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें