वाराणसी के जेएचवी मॉल में फायरिंग, 2 लोगों की मौत

 कुलदीप विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

वाराणसी: कैंटोमेंट इलाके में स्थित जेएचवी मॉल में पिस्टल लेकर घुसे बदमाशों ने बुधवार की दोपहर तीन बजे अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में चार लोगों को गोली लगी, जिसमें दो की मौत हो गई। फायरिंग से मॉल में अफरातफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए भागने लगे।

पहली बार देश के किसी मॉल में हुई ऐसी घटना से पुलिस व प्रशासन में हड़कम्प मच गया। मौके पर एडीजी पीवी रामाशास्त्री, आईजी रेंज विजय सिंह मीना, डीएम सुरेन्द्र सिंह, एसएसपी आनंद कुलकर्णी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार फायरिंग करने वाले महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र बताए जा रहे हैं, जो नशे में धुत थे। वह प्यूमा के शो-रूम में कार्य करने वाले एक कर्मचारी को मारने आए थे।

वाराणसी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोली चलाने का मुख्य आरोपी आलोक उपाध्याय महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में आईआरपीएम (इंड्रस्ट्रियल रिलेशन एंड पर्सनल मैनेजमेंट) में प्रथम वर्ष का छात्र है। उसकी प्यूमा शो-रूम में कार्यरत प्रशांत मिश्रा से किसी बात पर कुछ दिनों पहले मारपीट हुई थी। इसी का बदले लेने के लिए आलोक साथियों संग प्रशांत को मारने आया था। तीनों पहले मॉल के अन्दर गए। फिर एक युवक प्यूमा शोरुम में घुसा और दो बाहर ही रहे।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें