अमेरिका में फिल्म ‘शूटआउट एट कानपुर’ की शूटिंग की हुई शुरुआत

प्रद्युमन विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

बहुत दिनों से चर्चा में बनी फिल्म शूट आउट एट कानपुर की शूटिंग की शुरुआत अमेरिका में हो गई है, जिसमें अमेरिका के कई हॉलीवुड अभिनेता ने फिल्म में अहम रोल निभाया है।

जानकारी के मुताबिक एस. आर. फिल्म इंडस्ट्री के बैनर तले कानपुर पर आधारित फिल्म शूट आउट एट कानपुर की शूटिंग की शुरुआत हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर चन्दन जायसवाल और अभिनेता शिव कुमार विश्वकर्मा ने पिछले कई महीनों से कानपुर के कई हिस्सों समेत संपूर्ण भारत में फिल्म की शूटिंग की। फ़िल्म में ज्यादातर कानपुर शहर के कई हिस्सों को अधिक दर्शाया गया। फिल्म के और भी कई भाग को पूरा करने के लिए प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा अमेरिका गये हुए हैं, जहाँ पर कई हॉलीवुड एक्टर्स के साथ फिल्म के शूट को पूरा करने के लिए शूटिंग की शुरुआत की गई है।

प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा ने बताया कि फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग बाकी है, जो कि उत्तर प्रदेश के इलाहबाद और अमेरिका के कैलिफोर्निया में हो रही है। विदेश में कानपुर पर आधारित हो रही शूटिंग पर वहाँ के हॉलीवुड अभिनेताओं ने फिल्म को उचाईयों पर पहुचने की बधाई दी ।

वहीं अभिनेता शिव कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही पूरी हो जाएगी और दीपावली के त्यौहार में फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A COMMENT

Please enter your comment!
Please enter your name here