भारतीय मार्किट में जल्द लांच होगा Celerio का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल, ये होगी संभव कीमत

होमग्रोन कार मेकर Maruti Suzuki की एंट्रीलेवल हैचबैक कारों की लिस्ट में Maruti Celerio भी काफी ज्यादा पॉपुलर है। हाल ही में कंपनी ने इसका BS6 मॉडल पेश किया था। आपको बता दें कि भारत में इस कार का मुकाबला Hyundai Grand i10 और Tata Tiago से होता है।

मारुति सुजुकी ने अपनी नई कारों में जिस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया है, नई सिलेरियो में भी उसी नए हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म आर्किटेक्चर का इस्तेमाल किया गया है. नेक्स्ट जेनरेशन सेलेरियो को ‘YNC’ कोडनेम दिया गया है.

आने वाली सिलेरियो के इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं. आपको इस कार में 7.0 इंच का स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो दोनों को सपोर्ट करेगा. इसके अलावा डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील और सेंटर कंसोल को भी अपडेट किया गया है.

बात करें नई सिलेरियो के लुक और डिजाइन की तो आपको इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे. कार में डुअल फ्रंट एयरबैग प्रोटेक्शन और सीटबेल्ट रिमाइंडर स्टैंडर्ड दिया जाएगा. सिलेरियो में सेफ्टी के लिए एंटी ब्रेक लॉकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, रिवर्स कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें