फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी कृति सेनन, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की कास्टिंग पूरी तरह फाइनल नहीं की जा सकी है. जब-जब इस फिल्म के कलाकारों के नाम तय किए जाते हैं. उनके बारे में सूचनाएं सार्वजनिक होती रहती हैं.

इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत (Om Raut) करने वाले हैं. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) भगवान राम का रोल करते नजर आएंगे, जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में सीता का रोल करने वाले कलाकार की तलाश की जा रही थी, जो पूरी हो गई है.

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, “नए सफर की शुरुआत.” कृति ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि वह फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं. कृति ने आगे लिखा, “फिल्म आदिपुरुष में काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं.” वहीं, कृति के फैंस ने भी इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दिया है.

इस फिल्म में एक्टर सनी सिंह भी नजर आने वाले हैं. कृति के पोस्ट पर सनी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, “आदिपुरुष में आपका स्वागत है कृति. उम्मीद है कि बुराई पर अच्छी की जीत होगी.” बता दें कि सनी सिंह ने भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. वहीं, इस फिल्म में वह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगे.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें