ब्लैक ऑउटफिट में मुंबई की सड़कों पर निया शर्मा ने किया स्ट्रीट डांस, तेज़ी से वायरल हो रहा ये विडियो

बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़कों पर डांस करती नजर आ रही हैं! कुछ घंटे पहले यह वीडियो निया ने शेयर किया है जिसमें वह पिंक टॉप और जींस में बिंदास होकर डांस कर रही हैं। इस वीड‍ियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

निया ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. निया ने लिखा, “सिर्फ 5 मिनट में बनाया गया वीडियो.” वहीं, उन्होंने अपनी दोस्त श्वेता की भी जमकर तारीफ की है. निया ने कहा कि श्वेता ने इस वीडियो में जान डाल दी है. इस वीडियो में निया और श्वेता बेहद हॉट लुक देती नजर आ रही हैं. दोनों ने ही ब्लैक ऑउटफिट पहना है. वहीं, निया और श्वेता अपनी कार से उतरकर यह डांस वीडियो शूट कर रही हैं.

निया शर्मा की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है. निया हमेशा बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस जमकर निया की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “बेहद बोल्ड वीडियो. आपका अंदाज बाकी एक्ट्रेस से अलग है.” एक और यूजर ने लिखा, “शानदार वीडियो, शानदार परफॉर्मेंस.” एक यूजर ने निया की तारीफ करते हुए लिखा, “आप कमाल की डांसर हैं. खूब आगे बढिए.” बता दें कि निया आज के समय में टॉप टीवी एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें