शत्रुघ्न सिन्हा ने की शाहरुख़ खान की जम कर तारीफ़, कहा एनर्जी किंग

शत्रुघ्न सिन्हा

आनंदप्रकाश शर्मा | NavprabhatTimes.Com

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शाहरुख़ की जम कर तारीफ की। उन्होंने शाहरुख़ को एनर्जी किंग कहकर उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा,” एनर्जी किंग शाहरुख़ खान ने ज़ीरो से हीरो की कहानी को साकार करते हुए जिस तरह से टैलेंट, कमिटमेंट, डिटरमिनेशन और डेडिकेशन के साथ-साथ पैशन को समाकर खुद को उभारा है, वह अद्भुत है, वह कमाल है,बेमिसाल है।”

शत्रुघ्न सिन्हा

साथ ही उन्होंने इस अवसर पर फिल्मों को लेकर अक्सर उठनेवाले विवादों और विशेष कर शाहरुख़ को लेकर अक्सर की जानेवाली टिप्पणियों पर भी अपनी आपत्ति दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि जब-जब फिल्म इंडस्ट्री और उनके साथी कलाकारों पर मुसीबतें आती हैं, वे सबसे पहलेउनका सामना करने के लिए खड़े होते हैं और भविष्य में भी वे ऐसा करते रहेंगे।

चौथे नेशनल यश चोपड़ा अवार्ड समारोह में उपस्थित लोगों को शत्रुघ्न सिन्हा ने किया संबोधित

दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को मुम्बई के जुहू तारा रोड स्थित जे.डब्लू.मैरिएट होटल में आयोजित चौथे नेशनल यश चोपड़ा अवार्ड समारोह में वहाँ उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर देश के कुछ हिस्सों (उत्तर प्रदेश) में चल रहे चुनाव का जिक्र करते हुए कहा, ” अभी चुनाव का माहौल है। यह कोई पॉलिटकल प्रोग्राम नहीं है और मुझे यहाँ देख कर इस चुनाव के दौरान कुछ लोगों की नज़रों में मैं इनवाइटेड नहीं हूँ और कुछ लोगों की नज़रोंमें मैं इंटरेस्टेड नहीं हूँ। बहरहाल मैं अपने बारे में यही कह सकता हूँ कि इस घड़ी में चुनाव का नतीजा क्या हो पायेगा और हम चाहते हैं कि नतीजा देश के हित में हो, प्रदेश के हित में हो, सबके लिए अच्छा हो। अच्छे लोग सामने  हमारे लोग सामने आएँ, यही हमारी दुआ है।”

शत्रुघ्न सिन्हा

उन्होंने इस अवसर पर अपनी चुनावी व्यस्तता को जाहिर करते हुए कहा,

शाहरुख़ खान का जादू और सुब्बारामी रेड्डी का प्यार है कि मैं सब कुछ छोड़ कर सारी दीवार तोड़कर इस वक़्त यहाँ आया हूँ।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें