इस बार Bigg Boss 14 में लगेगा राधे माँ की भक्ति का तड़का, ऐसा काम करने वाली बनेंगी पहली कंटेस्टेंट

टीवी के सबसे विवादित और चर्चित रिएलिटी शो में गिना जाने वाला शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही 14वां सीजन लेकर आ रहा है. वहीं ये सीजन शुरू होने से पहले ही जबरदस्त चर्चाओं में बना हुआ है. बीते दिनों इस शो पर राधे मां ने एंट्री ले ली है. वहीं बीबी हाउस में एंट्री लेती राधे मां का वीडियो भी सामने आ चुका है.

बिग बॉस के घर में मेकर्स ने राधे मां की एंट्री कंफर्म कर दी है. बीते मंगलवार राधे मां का एक वीडियो कलर्स चैनल के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया था, जिसमें वो बिग बॉस के घर में एंट्री लेती दिख रही थीं.

इस रिपोर्ट में बिग बॉस फैन पेज के हवाले से बताया जा रहा है कि राधे मां को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 25 लाख रुपए दिए जाएंगे. ये ऑफर इस सीजन में आने वाले सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा है. हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके अलावा स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में राधे मां और शो के मेकर्स बीच असहमति का दावा किया जा रहा है.

बैकग्राउंड में उनकी आवाज भी सुनाई दे रही थी. इस बीच मीडिया रिपोर्ट में राधे मां की फीस को लेकर दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि राधे मां की फीस इतनी तगड़ी है कि वो ‘बिग बॉस 14’ की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें