लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार इस साल लांच होगी Mahindra की प्रीमियम SUV XUV700, देखें मूल्य

भारत में काफी लंबे समय से महिंद्रा अपनी रेक्सटन बेस्ड SUV का परीक्षण कर रही है, जिसका कोडनेम Y400 है. खबरें हैं कि महिंद्रा इसे भारत में XUV700 के रूप में लॉन्च करने जा रही है.

काफी लंबे समय से इस प्रीमियम SUV का भारतीय बाजार में इंतजार है. इस SUV को W601 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. M&M की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि इस SUV का निर्माण महाराष्ट्र के चाकन प्लांट में किया जाएगा.

XUV700 को हाल में ही मुंबई के बाहरी इलाके में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर एक्सप्रेस ड्राइव के रीडर द्वारा देखा गया है. बताया जा रहा है कि कंपनी कार को टेस्ट कर रही थी. कार सफेद रंग की थी जिसपर लाल रंग की नम्बर प्लेट लगी हुई थी.

कंपनी का कहना है कि इस प्रीमियम SUV में वर्ल्ड क्लास सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे. XUV700 को डीजल और पेट्रोल दोनों ही इंजन में उतारा जाएगा. ये मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों ही ट्रांसमिशन में आएगी. इसमें ग्राहकों को ऑप्शनल All-Wheel-Drive (AWD) भी मिलेगा.

महिंद्रा XUV700 का मुकाबला टोयोटा की फॉर्च्यूनर और फोर्ड की एंडेवर से माना जा रहा है, जहां तक कीमत की बात है तो इसके बारे में कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें