लंबे इंतजार के बाद Citroen SUV से हटेगा पर्दा, भारत में इस दिन से शुरू होगी बुकिंग

फ्रांस की मल्टीनेशनल ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी PSA Group जल्द ही भारत में अपना Citroen ब्रैंड लेकर आने वाली है। देश में पहली Citroen SUV से पर्दा उठाएगी। Citroen DS 7 Crossback और C5 Aircross को पहले ही टेस्टिंग के दौरान यहां देखा जा चुका है। ऐसी खबरें हैं कि Citroen C5 Aircross कंपनी का भारत में पहला मॉडल होगी।

बतौर डिजाइन इस कार में फ्रंट स्प्लिट एलईडी हेडलैम्प्स, ग्रिल के साथ इंटीग्रेटेड LED DRLs, फॉग लैंप असेंमबली, 18-इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स, रूफ रेल्स, बड़े C- शेप्ड क्रोम के साथ विंडो, चारों ओर रूफ माउंटेड स्पॉइलर और स्क्वायर-शेप्ड LED स्टिल्स के साथ इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स प्रमुख हाइलाइट हैं।

वहीं इस कार के शाइन ट्रिम में उपर मौजूद डिजाइन के अलावा एलईडी हेडलैम्प, एक पैनोरमिक सनरूफ और हैडस फ्री टेलगेट ओपनिंग डिजाइन शामिल होगा।

जानकारी के लिए बता दें, कि C5 एयरक्रॉस सिर्फ एक डीजल इंजन के साथ पेश की जाएगी। यह 2.0-लीटर इंजन होगा। जो 177PS की पावर और 400Nm टॉर्क के के साथ आएगा। जिसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मार्च में लॉन्च के समय इस एसयूवी की कीमत 28 लाख रुपये तय की जाएगी।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें