Maruti Suzuki ने त्योहारों को ध्यान में रखकर लांच किया Baleno का अपडेटेड वर्जन

मारुति सुजुकी ने अपनी पॉपुलर कार Baleno का एक नया लिमिटेड एडिशन मॉडल पेश किया है. ये एडिशन त्योहारों को ध्यान में रखकर किया गया है. मारुति बलेनो लिमिटेड एडिशन में नए फीचर्स और स्पोर्टी बॉडी किट दिया गया है.

एक्सटीरियर में बात करें तो Maruti Baleno Limited Edition में फ्रंट स्कर्टिंग, रियर स्कर्टिंग, साइड स्कर्टिंग और बॉडी साइड मोल्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. नए ब्लैक प्लास्टिक मोल्डिंग की वजह से इस प्रीमियम हैचबैक को स्पोर्टी लुक मिलता है. इसके अलावा एक्सटीरियर में और कोई बदलाव नहीं किया गया है.

अगर बात करें डिजाइन की तो नई Baleno में चौड़ी और स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल, 16 इंच के अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। ये जानकारी कंपनी की तरफ से दी गई है। नये फीचर्स की वजह से ये कार पहले से कहीं ज्यादा स्पोर्टी लुक देगी।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो नई बलेनो में 1.2-लीटर DualJet पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये इंजन स्मार्ट हाइब्रिड व्हीकल (SHVS) से लैस है। यही इंजन मौजूदा बलेनो में भी लगाया गया है।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो इस कार के इंटीरियर में ग्राहकों को रियर पार्किंग कैमेरा इंटीग्रेशन के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम, लाइव ट्रैफिक एंड व्हीकल इन्फॉर्मेशन के साथ नेविगेशन, स्क्रीन एलर्ट जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें