MG Motor India जल्द इस कार को भारतीय मार्किट में करेगी लांच, ये होगा संभव मूल्य

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने भारत में अपने पोर्टफोलियो के विस्तार पर लगातार कार्य कर रही है और कंपनी ने हाल ही में एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट और एमजी हेक्टर प्लस के 7-सीटर एडिशन को भारत में लॉन्च किया है।

अभी भारत में यह SUV इलेक्ट्रिक पॉवरट्रेन के साथ अवेलेबल है और हाल ही में इसे अपडेट किया गया, जबकि इसकी ड्राइविंग रेंज भी बढ़ाई गई है. वहीं अब इसके एडिशन की चर्चाएं तेज हो गई हैं.

MG ने इस मॉडल के लिए कोडनाम Model K तय किया है, जबकि एमजी ZS पेट्रोल को नए नाम के साथ मार्केट में उतार सकती है. पिछले साल कंपनी ने भारत में Astor नाम के लिए एक ट्रेडमार्क फाइल किया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में ZS पेट्रोल को इसी नाम से लॉन्च किया जाएगा.

इसके अलावा देश में अपने उत्पाद लाइन-अप का विस्तार करते हुए इस साल की तिसरी तिमाही में अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी एमजी जेडएस ईवी के पेट्रोल एडिशन (MG ZS petrol) को लॉन्च करेगी।

जेडएस एसयूवी का पेट्रोल एडिशन अपने इलेक्ट्रिक मॉडल से कई डिजाइन हाइलाइट लेगी। डाइमेंशन की बात करें तो यह 4,323 मिमी लंबी, 1,809 चौड़ी और 1,653 मिमी ऊंची है। एसयूवी में 2,585 मिमी का व्हीलबेस है। एसयूवी के फ्रंट में फ एक मैकफर्सन स्ट्रट और रियर में torsion बीम मिलता है। यह कार 215/55 आर17 मशीनीकट अलॉय व्हील से लैस की गई है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें