भारत में लॉन्च होने से पहले Skoda ने रिलीज़ किया SUV Kushaq का टीजर, मार्च तक होगी लांच

स्कोडा इंडिया ने आखिरकार अपनी गाड़ी विज़न इन (Skoda Vision In) को नाम दे दिया है। कंपनी ने इस मिड-साइज़ एसयूवी का नाम ‘स्कोडा कुशाक’ रखा है। यह नाम संस्कृत के शब्द ‘Kushak’ से लिया गया है, जिसका अर्थ है राजा है।

ये गाड़ी फॉक्सवैगन समूह की ‘इंडिया 2.0’ परियोजना के तहत विकसित पहली गाड़ी है। कंपनी ने बताया है कि कुशाक को 2021 की दूसरी तिमाही तक पेश किया जाएगा।

इसके साथ ही टीजर को अगर ध्यान से देखा जाए तो इसकी लांचिंग के बारे में भी चीजें काफी हद तक साफ हो जाती हैं, बता दें, टीज़र के नीचे ‘Summer 2021’ लिखा हुआ है यानी कार को कंपनी इस साल समर में अधिकारिक तौर पर ब्रिकी के लिए लाॅन्च कर सकती है।

कंपनी के सेल्स, सर्विस एंड मार्केटिंग निदेशक ज़ैक हॉलिस ने एक ट्वीट में की है कि वह एसयूवी काे जल्द पेश करेंगे। Zac के ट्वीट के अनुसार कुशाक साल के मध्य तक डीलरशिप पर पहुंचेगी। जिसकी बुकिंग और ड्राइव को अगले कुछ महीनों में शुरू किया जाएगा।

ऑटोमेकर कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में विज़न इन कॉन्सेप्ट से पर्दा उठाया था। स्कोडा के इस लेटेस्ट डिज़ाइन को ग्लोबली फॉलो किया जा रहा है। स्कोडा की कुशाक में ग्राहकों को स्प्लिट LED हेडलैम्प्स और 17 इंच के एलॉय व्हील देखने को मिलेंगे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें