NCB टीम के सामने आज पेश होगा सैम डिसूजा, आर्यन का मामला दबाने के लिए पैसे मांगने का है आरोप

आर्यन

आर्यन खान ड्रग्स केस में 25 करोड़ की वसूली का आरोप लगाने वाले सैम डिसूजा उर्फ सेनविल स्टेनली डिसूजा आज (सोमवार) को एनसीबी की SIT के सामने पेश होगा। सैम पर इसी केस में गवाह रहे प्रभाकर सइल ने आरोप लगाया है कि उसने ही किरण गोसावी और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के बीच 25 कोरड़ की डील करवाई थी। हालांकि, सैम ने किरण गोसावी पर पूजा ददलानी से 50 लाख रुपए टोकन मनी लेने का आरोप लगाया था। सैम ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब उसे पता चला कि किरण गोसावी आर्यन को छोड़ने के बदले पैसे मांग रहा है तो, उसने गोसावी से लड़ाई कर पैसे वापस करवाए थे।

सैम डिसूजा से एनसीबी यह जानने की कोशिश करेगी कि क्या आर्यन खान का मामला दबाने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से इस तरह की कोई डील हुई थी? SIT इससे पहले भी दो बार सैम को समन भेज चुकी है, लेकिन वह पेश नहीं हुआ था।

सैम ने यह खुलासा किया था
एनसीबी की SIT आर्यन ड्रग्स केस सहित 6 मामलों की जांच कर रही है। इनमें आर्यन का ड्रग्स केस और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से जुड़े मामले शामिल हैं। सैम ने हाल ही में दावा किया था कि पंच गवाह किरण गोसावी आर्यन खान को इस केस से बाहर निकालने के पैसे ऐंठ रहा था। उसने 50 लाख रुपए टोकन मनी भी लिए। शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से वह 18 करोड़ की डील कर रहा था। सैम डिसूजा ने यह भी दावा किया है कि इस मामले में गोसावी का साथ सुनील पाटील दे रहा था।

सैम पर यह था आरोप
किरण गोसावी का बॉडीगार्ड रह चुके प्रभाकर सइल ने यह भी दावा किया था कि उसने गोसावी और सैम डिसूजा के बीच फोन से हुई बातचीत सुनी है। गोसावी सैम से आर्यन खान मामले को दबाने के लिए 25 करोड़ की डील करने को कह रहा था। फिर गोसावी ने यह डील 18 करोड़ में फिक्स करने को कहा। गोसावी ने सैम को यह डील शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से करने को कहा था। प्रभाकर ने गोसावी को फोन पर यह कहते भी सुना था कि 18 करोड़ में से 8 करोड़ उसे समीर वानखेड़े को देने होंगे।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें