बड़ी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी प्रियंका के मौत की साजिश

जौनपुर: तीन पूर्व पवारा थाना क्षेत्र के बरेठी गांव में हत्या करके फेंकी गयी युवती की लाश के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए मृतका की सगी बहन समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार प्रियंका ने बहन को एक रिश्तेदार के साथ रंगरेलियां मनाते देख लिया था। यह राज खुलने के डर से प्रेमी और उसकी बहन ने मिलकर प्रियंका की गला दबाकर हत्या करके लाश को दूसरे गांव में फेंक दिया था। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसके कपड़े फाड़ दिए थे।

गौरतलब है कि बीते 15 दिसम्बर को पवारा थाना क्षेत्र के बरेठी गांव में एक खेत में मछलीशहर थाना क्षेत्र के रामपुर कला गांव की निवासी रामसमुझ यादव की बेटी प्रियंका यादव का शव नग्न अवस्था में पाया गया था। पुलिस ने बलात्कार करने के बाद हत्या की आशंका से जांच शुरू की थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई। उसकी हत्या गला दबाकर मारे जाने की रिपोर्ट आयी। पुलिस के शक सुई घर के ही इर्द-गिर्द घूमने लगी।

पूछताछ के दौरान बड़ी बहन ने सारे राज खोल दिए। एसपी देहात संजय राय ने पत्रकारों को बताया कि मृतका की बड़ी बहन अभियुक्ता तथा उसके रिश्तेदार अभियुक्त रमेश यादव निवासी खजुरी थाना मछलीशहर के अवैध संबंधों को मृतका द्वारा देख लेने व घरवालों को बताने की बात करने पर रमेश यादव तथा मृतका की बड़ी बहन द्वारा मिलकर प्रियंका की हत्या कर दी गई। शव को रमेश ने अपने दोस्त उमाशंकर सरोज उर्फ गड्डे तथा मृतका की बड़ी बहन के साथ मिलकर खेत में फेंककर वारदात को दूसरा रूप देने के लिए शव के कपडे फाड़कर रूपये व चप्पल आदि मौके पर प्लान्ट कर दिए थे।

वारदात के अनावरण में सीओ मछलीशहर , थानाध्यक्ष पवाँरा , थानाध्यक्ष मुंगराबादशाहपुर तथा डाग स्क्वाड / फील्ड युनिट की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें