विरार स्थित आदर्श पब्लिक हाईस्कूल का वार्षिकोत्सव ‘आदर्श उत्सव-२०१९’ संपन्न

आदर्श पब्लिक हाईस्कूल

मुंबई: विरार पश्चिम स्थित आदर्श पब्लिक हाईस्कूल का वार्षिकोत्सव आदर्श उत्सव-२०१९ पद्मश्री भाऊसाहेब वर्तक सांस्कृतिक भवन में सोमवार को बडे ही हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन विद्यालय के संस्थापक वैद्य बी.बी. चौबे ने माॅ सरस्वती को माल्यर्पण कर तथा विद्यालय के रजत जयंती के अवसर पर अपने संस्थान के सभी पदाधिकारियों, विशिष्ट अतिथियों तथा शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ केक काटकर किया।आदर्श पब्लिक हाईस्कूल

आदर्श पब्लिक हाईस्कूल

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथियों में आधार फाउंडेशन के अध्यक्ष मनोज चतुर्वेदी, सदस्य रमाशंकर शुक्ल, इंद्रकुमार विश्वकर्मा (पत्रकार-नवप्रभात टाइम्स.कॉम), नटवर झा (पत्रकार-सामना),  रिटा सरवैया (नगरसेविका),
माधवी तांडेल (गटशिक्षणाधिकारी-पंचायत समिति), सुधा पाटील (केंद्र-प्रमुख) के अलावा विद्यालय के पूर्व छात्रों का भी समावेश रहा। विद्यालय के विश्वस्त मंडल के पदाधिकारियों में मनोज बी. चौबे, किरण बी. चौबे (सचिव), सुबेदार बी. चौबे, रेनू किरन चौबे (मुख्याध्यापिका) का समावेश रहा। कार्यक्रम का संचालन अरविन्द चौबे तथा किरण बी. चौबे ने किया।

आदर्श पब्लिक हाईस्कूल

इस कार्यक्रम के दौरान आधार फाउंडेशन के अध्यक्ष मनोज चतुर्वेदी ने विद्यालय को अपने संस्थान के माध्यम से एक कम्प्यूटर भेंट किया। विद्यालय के पूर्व छात्रों ने विद्यालय के आर्थिक रूप से कमज़ोर विद्यार्थियों के लिए छोटी अनुदान राशि भेंट कर विद्यालय को अपनी ओर से सहयोग किया।

आदर्श पब्लिक हाईस्कूल

आदर्श पब्लिक हाईस्कूल

विशेष बात यह रही कि कार्यक्रम में सभी मुख्याध्यापकों, शिक्षक, शिक्षिकाओं, शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का वैद्य बी.बी.चौबे एजुकेशन सोसायटी के संस्थापक के हाथों विद्यालय में बारह या उससे अधिक वर्षों से कार्यरत शिक्षक-शिक्षिकाओं को सम्मान चिन्ह व प्रमाणपत्र देकर उनका अभिनंदन किया गया। 

आदर्श पब्लिक हाईस्कूल आदर्श पब्लिक हाईस्कूल

कार्यक्रम के अंत में संस्था के सचिव किरण बी.चौबे ने आभार ज्ञापन किया।

आदर्श पब्लिक हाईस्कूल

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें