बी एम रूइया महिला महाविद्यालय में स्नेह मिलन समारोह सम्पन्न

बी.एम.रूइया महिला महाविद्यालय

आनंदप्रकाश शर्मा | NaprabhatTimes.com

मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा संचालित बी एम रूइया महिला महाविद्यालय के श्री रामप्रसाद पोद्दार सभागृह में 22 अप्रैल 2017 को महाविद्यालय की पूर्व छात्राओं का स्नेह मिलन समारोह सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम में लगभग 70 छात्राओं एवं महाविद्यालय के शिक्षकों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। महाविद्यालय की पूर्व छात्रा डॉ. चम्पा मासीवाल ने सभी पूर्व छात्राओं हेतु पर्सनालिटी डेवलपमेंट पर संक्षिप्त कार्यशाला ली। अन्य पूर्व छात्राओं ने महाविद्यालय से जुड़े अपने अपने अनुभव व्यक्त किए।

अपने अतीत की सुनहरी यादों को प्रस्तुत करते हुए सभी भाव विभोर हो गईं। उन्होंने कहा,

आज उनकी पहचान, उनका मनोबल बढ़ाने में, उनकी जड़ें मजबूत बनाने में इस महाविद्यालय की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। उनके आत्मविश्वास बढ़ाकर जीवन में सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ानेवाले इस महाविद्यालय को वे कभी भूल नहीं सकेंगी।

डॉ. सन्तोष कॉल काक ने छात्राओं को दीं शुभकामनाएं –

कार्यक्रम का प्रारम्भ महाविद्यालय की वर्तमान छात्राओं एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की इंचार्ज श्रीमती श्रुति रानडे द्वारा ईश वंदना से हुआ। तत्पश्चात प्राचार्या डॉ. सन्तोष कॉल काक ने छात्राओं को सम्बोधित करते हुए उन्हें कठोर परिश्रम से जीवन की चुनौतियां पार करते हुए निरंतर आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए सफल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दीं। अपने संगठन को मजबूत बनाने की चर्चा भी हुई।

बी एम रूइया महिला महाविद्यालय

इस अवसर पर महाविद्यालय की वर्तमान छात्राओं ने पूर्व छात्राओं के स्वागत हेतु महाविद्यालय वृक्ष के रूप में सेल्फी पॉइंट भी बनाया। श्रीमती श्रुति रानडे ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए महाविद्यालय और समाज के प्रति अपने उत्तरदायित्व के प्रति सजग रहने की सलाह सभी को दी।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें