फ़िल्म ‘शूटआउट एट कानपुर’ की शूटिंग कानपुर में जोरों-शोरों से जारी

प्रद्युमन शर्मा | NavprabhatTimes.com

पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश के कानपुर पर आधरित फिल्म ‘शूट आउट एट कानपुर’ की शूटिंग कानपुर में जोरों से चल रही है। वास्तविक घटनाओं पर फ़िल्म बनाने से चर्चा में रहनेवाले मुंबई फ़िल्म अभिनेता व निर्माता शिवकुमार विश्वकर्मा ने अपनी फिल्म के कई दृश्यों में कानपुर को सुसज्जित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मुंबई के रहने वाले फिल्म अभिनेता और निर्माता शिव कुमार विश्वकर्मा ने कानपुर पर आधारित फिल्म शूट आउट एट कानपुर की शूटिंग के लिए आज कानपुर के कई इलाकों में अपना जादू बिखेरा। वहीं कानपुर के रहने वाले फिल्म प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा के निर्देशन में फिल्म को कानपुर के कई हिस्से जैसे गंगा बैराज, लाल इमली, ग्रीन पार्क, सरसैया घाट, घंटाघर जैसे अन्य इलाकों में फिल्म की शूटिंग की गई। फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा और अभिनेता शिव कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि अभी फिल्म 40% हो चुकी है। अभी फिल्म में लगातार शूटिंग जारी है जो कानपुर, प्रतापगढ़, मुम्बई, नेपाल के साथ ही USA जैसे बड़े देशों में भी शूट की जाएगी।

इस मौके पर फिल्म अभिनेता शिव कुमार विश्वकर्मा ने कहा कि यह फ़िल्म कानपुर के साथ ही पूरे देश में धूम मचा देगी। इस मौके पर प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा, डाइरेक्टर चंदन जयसवाल, अभय शर्मा और अन्य लोग भी मौजूद रहे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें