शादी के बाद जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा ये विडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के दिल का विकेट संजना गणेशन ने ले लिया है। दुनियाभर के धांसू बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ाने वाले फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह को संजना गणेशन ने अपनी नजरों से बोल्ड कर दिया। आपको बता दें कि टीम इंडिया का ये तेज गेंदबाद अब सिंगल नहीं है, सोमवार को उन्होंने टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह ने शादी की तस्वीरें साझा कर फैंस को ये खबर दी थी।

खबरों के मुताबिक जसप्रीत और संजना की शादी बेहद सिंपल थी जिसमें केवल करीबी लोग ही शामिल थे. वहीं, इस डांस वीडियो में जसप्रीत और संजना बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के इस डांस वीडियो को देख लोगों का कहना है कि, “ये किसी फिल्मी सीन की तरह लग रहा है.” आपको बता दें, दोनों का ये डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

जसप्रीत के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और खेल जगत के लाखों लोग इस वीडियो को शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. दोनों इस वीडियो में एक दूसरे की आंखों में आंखे डाल, कदम से कदम मिलाते हुए डांस करते दिख रहे हैं. आपको बता दें, उनके इस डांस वीडियो को जसप्रीत के फैन पेज ने शेयर किया है. जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें