एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने, 18 महीने में कम किया इतना वजन

पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे से गायब रही एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अब जबरदस्त अंदाज में वापसी की है. बता दें कि तनुश्री ने 18 महीनों की कड़ी मेहनत और डाइट के जरिए एक बार फिर खुद को परफेक्ट बॉडी दे दी है. तनुश्री ने अपने आप को फिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और आज उनका परफेक्ट दिखने वाला सपना पूरा हो गया है.

वह बताती हैं कि 2019 में उन्होंने उज्जैन में एक मंदिर में दर्शन करने के बाद फिटर पाने के लिए काम करने का फैसला किया और उस दिन उपवास किया। “उपवास पोस्ट करें, मुझे बहुत अच्छा लगा और मैंने हर सोमवार को उपवास शुरू कर दिया। मेरा शरीर हल्का महसूस हुआ और इसलिए मैंने इसे जारी रखा और नियमित रूप से काम किया।

जब मुझे महसूस हुआ कि मेरा वजन कम हो रहा है, तो मुझे वर्कआउट तेज करने के लिए एक ट्रेनर मिल गया। बाद में, मैंने अपने आहार को बदल दिया, अपने आहार से कार्ब्स, चीनी, ग्लूटेन को हटा दिया और सप्ताह में एक दिन धोखा देने के साथ सूप, सलाद और जूस आहार से चिपक गया। वजन प्रशिक्षण, आंतरायिक उपवास, योग, तैराकी और नृत्य कक्षाओं और इन सभी के बीच स्विच करने के साथ, मैंने अपना वजन कम किया। मैं 80 वर्ष की थी और अभी मैं 62 वर्ष की हूं। जो लोग ध्यान दे रहे हैं, वह न केवल मेरा वजन कम कर रहा है, बल्कि मेरी ऊर्जा और वाइब में भी बदलाव है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें