Mira Rajput ने विडियो के जरिए किया बेटे जैन की शरारतों का जिक्र, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि बेटे ने उनके साथ क्या किया?

वीडियो में वो बताती है कि, आज मैं अपने लाइव के लिए तैयार होने वाली थी लेकिन मुझे मेरा मेकअप स्पंज नहीं मिल रहा था.तो अब आप सब अंदाजा लगाइए कि मुझे वो कहां मिला होगा?’ मीरा ये बताने के बाद अपने बेटे जैन के स्विमिंग पूल के पास जाती हैं और उसमें गिरा हुआ मेकअप स्पंज उठाती है.

इसके बाद वो फैन्स को बताती है कि मेरा स्पंज मुझे इस हालत में मिला है, और इसकी ये हालत मेरे बेटे ने की है. वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा कि, क्या ये आप में से किसी के साथ होता है, या अकेली में ही हूं जिसके साथ ये होता है?.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 2015 जुलाई में शादी के बंधन में बंध गए थे. उनकी एक चार साल की बेटी मीशा और 2 साल का बेटा जैन है. शाहिद और मीरा की उम्र में 13 साल का फर्क है. फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि शादी के बाद मीरा के लिए एडजस्ट करना मुश्किल था क्योंकि उस समय वह यंग थीं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें