इवेंट में रिबन कटिंग के लिए बुलाते थे लोग, अब 10 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं सलमान की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन कमबैक करना चाहती हैं लेकिन वह काम करने को बेताब नहीं है. रिमी सेन 2000 दशक की शुरुआत में कई सुपरहिट फिल्म दी. लेकिन वह लंबे वक्त तक इंडस्ट्री में नहीं टक सकीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि धूम, फिर हेरा फेरी, हंगामा और गोलमाल फन-अनलिमिटेड जैसी फिल्मों में उनका किरदार एक फर्नीचर की तरह ही था.

रिमी सेन (Rimi Sen) ने आगे कहा, ‘सिर्फ एक ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल होना काफी बोरिंग था. मेरे दौर में कोई क्रियेटिव सैटिस्फैक्शन नहीं था. सजावट के गमले की तरह ही एक्ट्रेस का इस्तेमाल हुआ करता था. मैं बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं खूबसूरत गमला बनकर काफी बोर हो गई थी.’

रिमी सेन (Rimi Sen) ने कहा, ‘आर्थिक तौर पर मुझे एक्ट्रेस होने की वजह से काफी मदद मिली. लोग इवेंट पर रिबन कटिंग के लिए भी मुझे एक्ट्रेस होने की वजह से बुलाते हैं और मैं इसी वजह से 10 साल से टिकी हुई हूं. इस चीज के लिए मैं हमेशा आभारी हूं.

रिमी ने आगे कहा,”मुझे लगता है कि अगर में 3-4 साल और लड़ती तो शायद सक्सेस हो जाती है. मेरी गलती बस इतनी है कि मैं इंतजार करने में फेल हुई और संघर्ष करने के लिए सहमत नहीं हुई. अब मैं जब 10 साल बाद अपनी फिल्मों को देखती हूं, तो मुझे महसूस होता है कि मैंने क्या हासिल किया? कुछ नहीं.”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें