शूट आउट कानपुर की शूटिंग पूरी कर प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा अमेरिका से पहुँचे कानपुर

शूट आउट कानपुर

प्रद्युमन विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.Com

कानपुर: फ़िल्मी दुनिया में कानपुर का नाम देश और दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचनेवाले प्रोड्यूसर व डायरेक्टर नीरज विश्वकर्मा फ़िल्मी दुनिया में अनेक अवार्ड प्राप्त कर चुके हैं। कानपुर का नाम दुनिया के हर कोने में पहुचाने के लिए कई देशों में उन्होंने एक फिल्म डायरेक्टर के रूप में भी विशेष भूमिका निभाई है। अपने सरल व्यक्तित्व के लिए जाने जानेवाले नीरज विश्वकर्मा अपनी एक फिल्म शूट आउट एट कानपुर की शूटिंग अमेरिका से पूरी कर हाल में ही कानपुर पहुंचे व एक प्रेस कॉन्फरेंस के माध्यम से पत्रकारों से मुखातिब हुए।

शूट आउट कानपुर

गौरतलब है कि फिल्म शूट आउट एट कानपुर के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा अपनी फिल्म के शूट के लिए अमेरिका गये हुए थे । फिल्म के शूट को पूरा करने के लिए अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया के कई हिस्सों में शूटिंग पूरी करने के बाद अभी हाल ही में प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा अमेरिका से कानपुर पहुँचे। मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा ने अमेरिका में हुई फिल्म की शूटिंग के बारे में जानकारी दी और बताया कि अमेरिका में कई हॉलीवुड अभिनेता ने फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। वहीं अमेरिका के रेडियो मिर्ची पर इस फिल्म के गाने को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया गया। अमेरिका के कई मीडिया संस्थानों के माध्यम से फिल्म का प्रमोशन भी किया गया।

शूट आउट कानपुर

दिल्ली से कानपुर पहुँचे फिल्म के को-प्रोड्यूसर क्षितिज सिंह ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बहुत जल्द ही फिल्म के रिलीज होने की तिथि निर्धारित की जाएगी।

बता दें कि शूट आउट एट कानपुर के मुख्य अभिनेता शिवकुमार विश्वकर्मा ने इस फिल्म में कई रोचक दृश्यों को उजागर करते हुए एक विशेष भूमिका निभाई है। वहीं ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ के विनर मध्य प्रदेश के बद्री प्रसाद विश्वकर्मा फिल्म में बतौर विलन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा ने कहा कि फिल्म के डाइरेक्टर चन्दन जायसवाल, अभिनेता शिवकुमार विश्वकर्मा, अभिनेत्री अंशी सिंह के साथ फिल्म की पूरी टीम के सहयोग से ही फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी की जा सकी है। जल्द ही फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार हो जाएगी।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें